Shaadi kaise roke ,Arranged marriage ko kaise roke

 Aaj hum apko btayege ki ladke ya ladki ki shaadi apne ghrwalo ke jabardasti krwane se kaise roke ya apka premi apko laara lga kar kisi or se shaadikar rha hai or apko dhoka de rha hai unki shaadi ko kaise roke.


Shaadi ek bahut hi pavitar rishta hota hai shaadi me apne jeewansaathi ko vachan diye jaate hai ki wo har mushkil ghadi ya kisi bhi treh ka utaar chaadv  me apni pati ya patni ka saath dega ya degi.lekin aaj ke zmane me kayi logo ne shaadi ke pavitar rishte ko khel samjh liya hai log samjhote ka rishta karte hai, kisi ek ko shaadi ka jhansa de ke uske saath  tym paas karte hai or shaadi kisi or ke saath kar lete  hai shaadi ke baad  usko vachan dete hai ki saari zindgi tera saath dunga ya dungi lekin fir shaadi ke 4-5 mhine baad ldaayi jhagda  hota hai talak tk ki nobat aa jaati hai kiuki jo insaan pehle hi kisi ko shaadi ka jhasa dekr kisi dusre insaan se shaadi ka le kya vishwaas hai ki wo apke saath bhi rahe ya na rahe ,kiuki aj kl ke tym me aise hi hota hai ki choti si galti ke liye baat talak tk pohnch jaati hai.esa har koi nhi karta bahut se logo ki shaadi jeewan bhar saath nibhati hai .To agr apke saath bhi kuch aisa hi hua hai apka premi ya premika apko shaadi ka jhasa deke kisi or ke saath shaadi kar rha hai ya uske ghrwale nhi maan rahe uske ghar wale kisi or ke saath uski shaadi kar rahe hai ap is baat ko leke bahut hi preshaan hai ap sochte hai ki mai shaadi hone se kaise roku to ap deri na kare jaldi se humare pandit malhaar jyotish ji ko call+91-8621051786 kare or apne premi ya premika ki  shaadi hone se roke  ,apni zindgi barbaad hone se roke. 

Shaadi kaise roke

Shaadi ko rokne ke totke 

Agr apka premi bhi apne ghrwalo ke dabaav me aakr kisi or se shaadi kar rha hai or aap apne premi se bahut pyaar karte ho ap uske ilawa kisi or se shaadi nhi karna chahte  or apne premi ki shaadi ko rokna chahte ho lekin yeh sochte ho ki shaadi kaise roke. To aap ek mitti ki haandi le or apne premi ke pairo ki mitti le thode se chawal le or urad daal le chawal or daal me mitti ko mix karle or mitti ki handi me bhar le or us handi ko laal kapde  se  dhak le or us handi pe apne premi ka name likh le or uss handi ko churahe pe chod de apke premi ki shaadi kisi or se hone se avshya ruk jayegi.


Shaadi ko rokne ke upaye

Apne premi ki photo le or apne premi ke ghar ki mitti le  us mitti me apne premi ki photo ko ek kaale kapde me bandh de  or ek aise pedh ke nich rakh de jiske uper pakshi bethte ho. 

amavaseya ki raat ko 1 nimboo le or us pe apne premi ka naam likhe or usko bich me se kaat de or uske saath apne  premi ki photo le or usko laal rang ke dhaage se bhand de  chorahe pe rakh de.

 Ek sinkh wala jhadoo le or usko kale kapde se baand le or apne premi sirr ke uper se 101 baar ghumae.

Ese hi   upaye or totke,mantra janne ke liye humare pandit malhaar jyotish ji se sampark kare+91-8621051786 deri na kare or apni zindgi ko barbaad hone se bachaye. 

Comments